अलीपुरद्वार में ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी की जनसभा आज

Kolkata Hindi News, अलीपुरद्वार। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी आज अलीपुरद्वार में जनसभा करेंगे। मुख्यमंत्री कालचीनी निमती रसमेला मैदान में तृणमूल के अलीपुरदुआ लोकसभा प्रत्याशी प्रकाश चिकबराइक के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगी।

फिलहाल निमती इलाके में मुख्यमंत्री की सभा की तैयारी जोरों पर चल रही है। दूसरी ओर, शुक्रवार को ही राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, कुमारग्राम पुलिस स्टेशन से सटे फ्रेंड्स यूनियन क्लब मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

विपक्षी दल के नेता की जनसभा को सफल बनाने की तैयारी चल रही है। गौरतलब है कि अलीपुरद्वार लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार प्रकाश चिकबराइक का घर कुमारग्राम ब्लॉक में है। प्रकाश चिकबराइक कुमारग्राम ग्राम पंचायत के बगल में न्यूलैंड्स-कुमारग्राम-संकोश ग्राम पंचायत के निवासी हैं।

ऐसे में अलीपुरद्वार लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिग्गा के समर्थन में चुनावी रैली करने के लिए विपक्षी दल के नेता कुमारग्राम आ रहे हैं। उनकी जनसभा को सफल बनाने के लिए बीजेपी नेता और कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हुए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि यहां दोनों में कांटे की टक्कर होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *