सीबीआई ने संदेशखाली में शिकायतें दर्ज कराने के लिए ई-मेल आईडी जारी किया

Kolkata Hindi News, कोलकाता। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के खिलाफ अपराध और जमीन पर कब्जा किए जाने संबंधी शिकायतें दर्ज कराने के लिए एक ई-मेल आईडी जारी किया है।

अधिकारियों ने बताया कि यह ईमेल आईडी उत्तर 24परगना जिले के संदेशखाली के लोगों के लिए शिकायत दर्ज कराने के वास्ते एक मंच के तौर पर काम करेगा।

सीबीआई ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा, ”कलकत्ता उच्च न्यायालय की खंडपीठ की ओर से 10 अप्रैल 2024 को पारित आदेश के अनुपालन में सीबीआई ने एक समर्पित ईमेल बनाया है जिसमें महिलाओं के खिलाफ अपराध और जमीन पर कब्जे के संबंध में संदेशखाली के लोगों की शिकायतें दर्ज की जा सकती हैं।”

बयान में कहा गया है कि जिलाधिकारी से भी अनुरोध किया गया है कि वे इलाके में संबंधित ई-मेल आईडी के बारे में प्रचार करें और व्यापक प्रसार वाले स्थानीय अखबारों में एक सार्वजनिक सूचना भी जारी करें।”

उच्च न्यायालय ने बुधवार को संदेशखाली में महिलाओं के खिलाफ अपराध और भूमि कब्जा करने के आरोपों की अदालत की निगरानी में सीबीआई जांच का आदेश देते हुए कहा था कि न्याय के हित में ”निष्पक्ष जांच” आवश्यक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *