मंदिर बचाने के लिए आयोजित हुई प्रतिवाद सभा

Kolkata Hindi News: हावड़ा के शालीमार रेलवे स्टेशन के पास रेलवे द्वारा मंदिर तोड़ने को दिए गये आदेश के बाद बवाल खड़ा हो गया है. रेलवे ने एक पत्र के जरिए मंदिर को अवगत कराया है कि जल्द ही मंदिर को हटाया जाएगा.इसके बाद स्थानीय स्तर पर घोर विरोध देखने को मिल रहा.

शालीमार धीरन मोड़ पर एक प्रतिवाद सभा आयोजित की जिसका नेतृत्व तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता डा.मानव जायसवाल कर रहे थे. डा.मानव जायसवाल ने अपने आक्रामक संबोधन में रेल विभाग को चेतावनी दी और कहा कि मंदिर तोड़ने से हमारे धर्म और संस्कृति पर गहरा चोट पहुंचेगा.

हम इन मंदिरों को बचाने की मुहिम आखिरी सांस तक जारी रखेंगे. मंचस्थ पुजारियों को सामने रख डा.जायसवाल ने समाज के सभी वर्ग दलों को आगे आकर मंदिर बचाओ मुहिम में शामिल होने को कहा.

आपको जानकारी देते चलें हावड़ा के शालीमार में रेलवे ने स्टेशन के समीप तीन मंदिर और एक स्कूल को तोड़ने का फरमान जारी किया है, जिसको लेकर स्थानीय नागरिकों में रोष है.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *