State government in trouble due to action of Bengal Police

प्रमोटर ने आसनसोल नगर निगम के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर पर किया हमला

कोलकाताः आसनसोल नगर निगम के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर पर हमला करने का आरोप एक प्रमोटर पर लगा है। घटना आसनसोल के हीरापुर थाने के इस्माइल के गुरुनानक गांव की है। हमला सोमवार रात को हुआ। हालांकि उस वक्त इंजीनियर घर पर नहीं थे। उनके परिवार के लोग मौजूद थे। इस घटना के बाद इंजीनियर अभिजीत अधिकारी ने हीरापुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी।

इसे लेकर आसनसोल निगम के अन्य अभियंता समेत उनके परिजन भी डरे हुए हैं। कार्यकारी अभियंता अभिजीत अधिकारी ने बताया कि आशीष पटेल नामक प्रमोटर पर उषाग्राम में किए जा रहे प्रचार कार्य में नियमों का पालन नहीं करने पर जुर्माना लगाया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि जुर्माना माफ करने के लिए उनके घर पर रात में छापा मारा गया।

उनकी पत्नी घर में थीं और वह डरे हुए थे। आसनसोल नगर निगम के मेयर बिधान उपाध्याय ने कहा कि यह गलत है। हमने पुलिस से कार्रवाई करने को कहा है। हालांकि प्रमोटर आशीष पटेल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। जब उन्हें फोन किया गया तो भी फोन बंद था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *