मुंबई छोड़ने पर इमोशनल हुयी प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मुंबई छोड़ने पर इमोशनल हो गयी हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में रहती हैं।प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुंबई में अपना वक्त बिता रही थी। मुंबई छोड़ते वक्त प्रियंका काफी इमोशनल नजर आईं, जिसका एक वीडियो प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी मुंबई की जर्नी की एक झलक दिखाई है, जिसमें वह काफी इमोशनल भी नजर आ रही हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, “मुंबई का सफर पूरा हुआ,घर की बात ही अलग होती है। सच में घर वापस लौटने से बढ़कर कोई एहसास नहीं होता, इन पिछले कुछ दिनों में, मुझे जो प्यार और सपोर्ट मिला है, उससे मैं बहुत इंप्रेस हूं। मैं ईमानदारी से कह सकती हूं कि यदि आप सभी मेरी टीम के लिए नहीं होते, तो मुझे नहीं पता कि मैं कहां होती।”

‘फिल्म निर्माण कोई आसान काम नहीं है’: लैला

lailaनिर्देशक पी. एस. मिथ्रान की हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘सरदार’ से सिनेमा में वापसी करने वाली अभिनेत्री लैला ने सोशल मीडिया पर फिल्म से एक परदे के पीछे का वीडियो साझा किया है जिसमें उसकी हत्या हो जाती है। लैला, जो फिल्म में मारे जाने वाले चरित्र की भूमिका निभाती है, ने एक व्यक्ति का वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसका सिर पानी से भरे टैंक में था, उसके हाथ उसकी पीठ के पीछे बंधे थे। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “‘सरदार’ के पर्दे के पीछे खास। फिल्म बनाना कोई साधारण या आसान काम नहीं है।”

निर्देशक पी. एस. मिथ्रान इसे सहजता से करते हैं। बेशक, फोटोग्राफी के निदेशक जॉर्ज अपनी रोशनी और विशेष कोणों और प्रभावों के साथ मूड सेट करते हैं। स्टंट मास्टर दिलीप ने मसाला डाला, लेकिन संपादक रुबन ने अपने संपादन कौशल से वाकई जादू कर दिया! प्रवीण राजा की वेशभूषा बिल्कुल पानी के भीतर थी। यह एक बहुत ही रॉ फुटेज है। कैमरे के पीछे का आनंद लें।” निर्देशक मिथ्रान ने खुद वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, “और यह आपका पहला दिन था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *