‘प्रिय भारत सरकार, आप वह कर रहे हैं, जो देश हित में है, लेकिन हमें स्पष्टता चाहिए’

फोटो, साभार : गूगल

मुंबई : शिवसेना ने पूर्वी लद्दाख में भारतीय एवं चीनी जवानों के बीच हिंसक झड़प को लेकर मंगलवार को स्पष्टता की मांग करते हुए कहा कि केंद्र सरकार को ‘‘निर्वाचित विपक्ष’’ को भरोसे में लेने की आवश्कयता है। शिवसेना की उपनेता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया कि सरकार को मीडिया को ‘‘अटकलबाजी’’ करने के लिए प्रेरित नहीं करना चाहिए।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय भारत सरकार, आप वह कर रहे हैं, जो देश हित में है, लेकिन हमें स्पष्टता चाहिए। देश एकजुट होकर आपके साथ खड़ा है, लेकिन वे जानने के हकदार हैं।’’ चतुर्वेदी ने कहा कि ‘‘निर्वाचित विपक्ष को विश्वास में नहीं लेना रणनीतिक रूप से भी अच्छा विचार नहीं है। अंतिम बात यह कहना चाहती हूं कि मीडिया को अटकलबाजी लगाने के लिए प्रेरित मत कीजिए। केवल तथ्य बताइए।

शिवसेना नेता ने कहा, ‘‘मैं दिल में देश प्रेम की भावना लिए बहादुरी के साथ सीमा पर खड़े बहादुर जवानों के प्रति सम्मान व्यक्त करती हूं और उन्हें नमन करती हूं। उम्मीद है कि हमारे देश के गौरव के लिए इसका जल्द ही समाधान मिलेगा।’’ पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में सोमवार रात को चीनी बलों के साथ हिंसक झड़प में भारतीय सेना के एक कर्नल और दो अन्य जवान शहीद हो गए थे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three − 1 =