प्राइम वीडियो ने किया ओरिजिनल क्राइम सीरीज ‘पोचर’ का ट्रेलर रिलीज

काली दास पाण्डेय, मुंबई। शांताक्रुज (ईस्ट), मुंबई स्थित ग्रैंड हयात्त होटल में आयोजित एक भव्य समारोह में बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा आलिया भट्ट की उपस्थिति में प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल सीरीज़ ‘पोचर’ का प्रभावशाली ट्रेलर रिलीज़ किया। ट्रेलर हाथियों समेत अन्य वन्य प्राणियों की निर्मम हत्या की दिल दहला देने वाली हकीकत की एक झलक प्रदान करता है।

यह वन्यजीव संरक्षकों के एक विविध समूह का अनुसरण करता है जिसमें वन अपराध सेनानी, पुलिस कर्मी और अच्छे परोपकारी लोग शामिल हैं, जो भारतीय इतिहास के सबसे बड़े हाथी दांत का अवैध शिकार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने की अपनी निरंतर खोज में लगे हैं।

क्या इन आपराधिक कृत्यों के मूक पीड़ितों – असहाय हाथियों – को वह न्याय मिलेगा जिसके वे वास्तव में हकदार हैं ? यह प्रश्न इस विचारोत्तेजक क्राइम सीरीज़ के मूल में गहराई से गूंजता है।

सच्ची घटनाओं के आधार पर ‘पोचर’ कुशलता से व्यक्तिगत लाभ और लालच से प्रेरित मानव कार्यों के परिणामों पर प्रकाश डालती है और इससे होने वाले संभावित जोखिमों और जंगल में विचरण करने वाले पशु पक्षियों को सही तरीके से संरक्षण देने के लिए मानव जाति को सही दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करती है।

 

एमी-पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित इस सीरीज़ में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं। ‘पोचर’ अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में भी उपलब्ध होगी। ‘पोचर’ का निर्माण ऑस्कर विजेता प्रोडक्शन और फाइनेंस कंपनी क्यूसी एंटरटेनमेंट ने किया है, जिसने जॉर्डन पील की ‘गेट आउट’ और स्पाइक ली की ‘ब्लैकक्लांसमैन’ जैसी हिट फिल्में दी है।

अदाकारा आलिया भट्ट इस सीरीज की एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर हैं। सच्ची घटनाओं पर आधारित क्राइम ड्रामा ‘पोचर’ भारतीय इतिहास के सबसे बड़े हाथी दांत का अवैध शिकार करने वाले गिरोह का खुलासा करता है।

प्राइम मेंबरशिप की नवीनतम प्रस्तुति क्राइम सीरीज़ ‘पोचर’ आठ भागों में मुख्य रूप से मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में है और 23 फरवरी को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 35 से ज्यादा भाषाओं में उपशीर्षक के साथ विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर इसका प्रीमियर किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *