Mamata Modi

प्रधानमंत्री मोदी 1, 2 और 6 मार्च को बंगाल का दौरा करेंगे

कोलकाता/नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक और दो मार्च को पश्चिम बंगाल का आधिकारिक दौरा करेंगे जबकि छह मार्च को वह उत्तर 24 परगना जिले में महिलाओं की एक रैली को संबोधित कर सकते हैं। इसी जिले में संदेशखालि है जो इन दिनों सुखिर्यों में है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों ने बताया कि मोदी आधिकारिक दौरे पर एक और दो मार्च को क्रमश: आरामबाग और कृष्णानगर में होंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मोदी का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब संदेशखालि में बड़ी संख्या में महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता शाहजहां शेख और उनके समर्थकों पर जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

इस मुद्दे पर भाजपा और राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने एक दूसरे के खिलाफ हमलावर रुख अपनाया हुआ है।

ऐसी अटकलें हैं कि मोदी उत्तर 24 परगना जिले के मुख्यालय बारासात की अपनी यात्रा के दौरान कुछ शिकायतकर्ताओं से मुलाकात कर सकते हैं। शेख के दो सहयोगियों के साथ-साथ अन्य लोगों पर सामूहिक बलात्कार और हत्या के प्रयास के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था।

तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों को तवज्जो नहीं देते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि उसने कुछ शिकायतकर्ताओं को उसके सदस्यों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाने के लिए प्रेरित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *