अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ को लेकर भड़के महाकाल मंदिर के पुजारी, भेजा लीगल नोटिस

मुंबई। अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म ओह माय गॉड 2 रिलीज होने से पहले ही लगातार विवादों में घिरी रही है, एक विवाद खत्म नहीं होता तब तक दूसरा खड़ा हो जाता है। बीते दिनों जहां सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स और सीक्वेंस में बदलाव करवाए थे, जिसके चलते फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होने में थोड़ा वक्त लगा। तो वहीं महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्म को लेकर लीगल नोटिस जारी किया है।

अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर महाकाल मंदिर के पुजारियों का कहना है कि इस मूवी को जब एडल्ट्स ही देख सकते हैं तो इसमें से शिव और महाकाल से रिलेटेड सीन्स हटा दिए जाने चाहिए। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद अब महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा समेत अन्य ने उज्जैन में हुई जनसुनवाई में भी एप्लीकेशन दी है। इतना ही नहीं मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है।

पुजारी महेश ने कहा है कि, भगवान को किसी भी रूप में प्रस्तुत करना अच्छा नहीं है। फिल्म निर्माताओं को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि इस प्रकार के प्रस्तुतीकरण से धर्म को मानने वाले लोगों की आस्था को ठेस पहुंच सकती है। फिल्म में भगवान शिव को कचोरी खरीदते दिखाया है और इससे हमारी आस्था आहत हुई है।

आगे पुजारी ने कहा, हमने हाईकोर्ट के वकील अभिलाषा व्यास के माध्यम से फिल्म निर्देशक अमित राय, निर्माता विपुल शाह, चंद्रप्रकाश द्विवेदी, अभिनेता अक्षय कुमार के साथ-साथ सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को कानूनी नोटिस भेजा है। इस लेटर में लिखा, कि जब भी ये मिले उसके 24 घंटे के अंदर इसमें दिखाए गए सभी अपमानजनक सीन्स को हटा लिया जाना

आपको बता दें, अक्षय कुमार को इस फिल्म में भगवान शिव के रोल में दिखाया जाने वाला था, लेकिन बदलाव के बाद उन्हें शिव के दूत के अवतार में दिखाया जाएगा। मूवी 11 अगस्त को ही रिलीज होने वाली है। दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं परंतु फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई विवाद भी देखने को मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *