प्रीमियर लीग || मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एस्टन को 3-2 से हराया

Sprts Updates, मैनचेस्टर रासमस के पहले प्रीमियर लीग गोल ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को एक शानदार जीत दिलाई। यूनाइटेड ने दो गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए ओल्ड ट्रैफर्ड में बॉक्सिंग डे की भीड़ के सामने एस्टन विला को 3-2 से हराया। यह मैनचेस्टर यूनाइटेड की चार लीग मैचों में पहली जीत थी जो उन्हें तालिका में छठे स्थान पर ले गई।

एस्टन विला ने मैच की शुरुआत आक्रामक की। जिसका उन्हें फायदा मिला। टीम के लिए पहला गोल जॉन मैकगिन (21′) ने किया। 1-0 से पहले ही आगे चल रही एस्टन की बढ़त मात्र पांच मिनट बाद दोगुनी हो गई जब लिएंडर डेंडोनकर ने 26वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल किया।

2-0 से पिछड़ने के बाद यूनाइटेड दबाव में दिखी लेकिन हॉफ टाइम के बाद मैच का पासा पलटा। एलेजांद्रो गार्नाचो ने 59वें मिनट में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए पहला गोल दागा। यहां से टीम में उम्मीद जागी और उन्होंने तेजी से अटैक करना शुरु किया।

जल्द ही एलेजांद्रो ने अपना दूसरा गोल करते हुए 71वें मिनट में स्कोर बराबर कर दिया। मैच के अंतिम क्षणों में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर हुई। लेकिन रासमस के मैच विनिंग गोल ने रोमांचक मैच में मैनचेस्टर की जीत की कहानी लिखी।

रासमस होजलुंड ने 82वें मिनट में अपना पहला गोल दागा और स्कोर अपनी टीम के पक्ष में 3-2 कर दिया। यहां से एस्टन वापसी नहीं कर पाई। एस्टन विला के पास शीर्ष पर चल रहे लिवरपूल के बराबर अंक हासिल करने का मौका था, लेकिन वह चूक गए क्योंकि उन्हें 11 मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *