प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकैसल युनाइटेड को 4-0 से करारी शिकस्त दी

लंदन। मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकैसल युनाइटेड एफसी के खिलाफ हुए मैच में यहां सेंट जेम्स पार्क में 4-0 से जीत दर्ज की। मैच में सिटी के खिलाड़ी रूबेन डायस (5 मिनट), जोआओ कैंसेलो (27 मिनट), रियाद महरेज (64 मिनट) और रहीम स्टलिर्ंग (86 मिनट) के गोल से टीम ने जीत दर्ज की है। मैनचेस्टर सिटी की ये लगातार पांचवी जीत है। इस जीत के साथ सिटी ने 18 मैचों में 44 अंकों के साथ तालिका में अपना स्थान बनाए रखा।

वहीं, दूसरे मैच में वोल्वेस एफसी और चेल्सी का मैच 0-0 से ड्रॉ रहा। चेल्सी को पिछले पांच मैचों के दौरान एक में हार का सामना करना पड़ा है, साथ ही दो मैच ड्रॉ हुए और दो में जीत दर्ज की है। वह टेबल प्वाइंट में तीन नंबर पर है। वोल्वेस को पिछले पांच मैचों के दौरान दो में हार का सामना करना पड़ा है, साथ ही दो मैचों में ड्रॉ रहा और एक में जीत हासिल की है। वह टेबल प्वाइंट में आठवें नंबर पर है।

वहीं, तीसरा मैच लिवरपूल एफसी और टोटेनहम एफसी के बीच हुआ, जहां दोनों टीमों के बीच का मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा। टोटेनहम के खिलाड़ी हैरी केन और सन ह्यूंग ने 13 और 75 मिनट में गोल किया। जहां लिवरपूल के खिलाड़ी जोता और रॉबर्टसन ने 35 और 69 मिनट में गोल किया था, जिससे मैच बराबरी पर रहा।

लिवरपूल टेबल अंको में दूसरे नंबर पर है, जहां टीम ने पिछले पांच मौचों में चार में जीत हासिल की है और एक मैच ड्रॉ रहा है। वहीं, टोटेनहम ने पिछले पांच मैचों में टीन में जीत दर्ज की है साथ ही दो मैच ड्रॉ रहे हैं। टीम टेबल प्वाइंट में सातवें नंबर पर है। अब लिवरपूल एफसी का अगला मुकाबला लीड यूनाइटेड के साथ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *