चर्चा में हैं पॉवर स्टार राम चरण…

काली दास पाण्डेय, मुंबई : साउथ के मेगा पॉवर स्टार राम चरण पिछले कुछ दिनों से हिंदी फिल्म जगत में चर्चा का विषय बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर आए दिनों वो ट्रेंड होते हुए नज़र आ रहे हैं। कभी अपनी सादगी की वजह से तो कभी अपनी दिल को छू जाने वाली स्माइल की वजह से, इतना ही नहीं हालही में वे अपने पालतू कुत्ते राइम को लेकर भी काफी चर्चे में थे। उनकी आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ रिलीज़ के करीब है और फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राम चरण मुंबई में हैं।

निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘आरआरआर’ तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस और एलिसन डूडी  की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

यह फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली ‘बाहुबली’ के बाद निर्देशक एसएस राजामौली की दूसरी बिग बजट फिल्म है। इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म की वजह से फ़िलवक्त अभिनेता राम चरन बॉलीवुड में चर्चा का विषय बने हुए हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ 7 जनवरी 2022 को तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + thirteen =