नारायण को संन्यास का फैसला वापस लेने के लिए मना रहे हैं पावेल

कोलकाता। वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पावेल ने कहा है कि फॉर्म में चल रहे सुनील नारायण को इस साल के टी20 विश्व कप के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास से वापसी करने के लिए मनाने की कोशिशें की जा रही हैं लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के इस स्टार खिलाड़ी ने अब तक उन सभी लोगों को ‘ब्लॉक’ (फोन नंबर ब्लॉक करना) कर दिया है जिन्होंने उनके बात करने की कोशिश की है।

अगले महीने 36 बरस के होने जा रहे नारायण ने दुनिया भर की फ्रेंचाइजी टी20 लीग पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पिछले साल नवंबर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने आखिरी बार अगस्त 2019 में वेस्टइंडीज के लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था।

लेकिन इस आईपीएल सत्र में बल्ले और गेंद दोनों से उनकी शानदार फॉर्म को देखते हुए जून में कैरेबिया और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए नारायण को अपने फैसले को बदलने के लिए मनाने की कोशिश की गई है।

नाइट राइडर्स के खिलाफ 224 रन के आईपीएल के रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स की दो विकेट की जीत के बाद पावेल ने कहा, ”पिछले 12 महीनों से मैं उसके कानों में यह बात डाल रहा हूं, उसने सभी को ब्लॉक कर दिया है। (कीरोन) पोलार्ड, (ड्वेन) ब्रावो, (निकोलस) पूरन से पूछा, उम्मीद है कि टीम का चयन करने से पहले वे उसे मना लेंगे।”

नारायण नाइट राइडर्स के शीर्ष स्पिनर हैं और इस सत्र में उनके सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं। गेंद के साथ उनके नाम सात विकेट दर्ज हैं और उन्होंने 6.87 रन प्रति ओवर की इकोनॉमी रेट से रन दिए हैं।

Powell is convincing Narayan to withdraw his decision of retirement

पावेल ने प्रेस कांफ्रेंस मे कहा, ”यह देखने के लिए बहुत अच्छी पारी थी। सुनील ने इस सत्र में नाइट राइडर्स के लिए शीर्ष पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। वह वेस्टइंडीज का मेरा साथी खिलाड़ी है और उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगा।”

उन्हेंने कहा, ”वेस्टइंडीज का होने के नाते अपने हमवतन को आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते देखना हमेशा अच्छा लगता है। रॉयल्स ने सलामी बल्लेबाज जोस बटलर की नाबाद 107 रन की पारी की बदौलत पारी की अंतिम गेंद पर लक्ष्य हासिल कर लिया। पावेल ने भी 13 गेंद में तीन छक्कों और एक चौके से 26 रन बनाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *