बांग्ला फिल्म “हाथेखोड़ी” का हुआ पोस्टर रिलीज़ पुस्तक “अक्षर-अक्षर दीप जले” पर आधारित

कोलकाता 15 जनवरी (निप्र.)| बांग्ला फिल्म हाथेखोड़ी का पोस्टर रिलीज़ हुआ। यह कार्यक्रम संतोष मित्रा स्क्वायर में आयोजित हुआ। पोस्टर रिलीज़ के दौरान लोगों में फिल्म के प्रति भारी उत्सुकता देखने को मिली। इस दौरान फिल्म के कलाकार कोंकणा हलदार, प्रान्तिक बनर्जी , मिथुन देबनाथ व फिल्म के बाल कलाकार मौजूद रहें। फिल्म के निर्देशक कौस्तव चक्रवर्ती ने सबका आभार व्यक्त करते हुए फिल्म की कहानी पर संक्षेप में प्रकाश डाला।मैनाक मित्रा एवं कौस्तव चक्रवर्ती के युगल निर्देशन में यह फिल्म बनी है।

गौरतलब है कि फिल्म की मूल कहानी हिंदी पुस्तक “अक्षर-अक्षर दीप जले” पर आधारित है। जिसके लेखक बद्रीनाथ साव हैं। बद्रीनाथ ने अपनी पुस्तक पर बनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वे इस खास मौके पर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि फिल्म को दर्शकों का भरपूर सहयोग मिलेगा और साथ ही समीक्षकों द्वारा सराहना भी मिलेगी।

फिल्म की कहानी बालश्रम से जुड़ी हुई है जो समाज की कई महत्वपूर्ण समस्याओं को उजागर करती है। फिल्म का निर्माण कॉपीराइट एंटरटेनमेंट और फिल्म पर्टनर स्टुडिओज़ के बैनर तले हुआ है। फिल्म के निर्माता विश्वनाथ घोराई, सम्राट बोस, अतुललो कुमार भार्मा, राणा भट्टाचार्या व मेघा चक्रवर्ती है। रिपोन हुसैन के छायांकन, गोपाल घोराई की परिकल्पना से सुसज्जित “हाथेखोड़ी” की संभावित रिलीज़ डेट बांग्ला नववर्ष यानि पोइला बैशाख रखा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *