"Politics is not for me, I have resigned."

”राजनीति मेरे लिए नहीं, मैंने त्यागपत्र दे दिया है”

Kolkata Hindi News, कोलकाता। कोलकाता के जादवपुर संसदीय क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की अभिनेत्री सांसद मिमी चक्रवर्ती ने इस्तीफा दे दिया है। गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उन्होंने विधानसभा में मुलाकात की। इसके बाद कहा कि राजनीति मेरे बस की बात नहीं है। मैंने इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी से मैंने दो दिन पहले ही इस्तीफा दे दिया था। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मैंने अपना इस्तीफा भेजा था। लोकसभा भी छोड़ देना चाहती हूं और आगामी लोकसभा चुनाव भी बिल्कुल नहीं लड़ना चाहती।

“राजनीति मेरे लिए नहीं है। मेरा विश्वास है। मैंने अपनी पार्टी तो क्या, किसी अन्य पार्टी के बारे में भी कभी बुरा नहीं बोला। तो मैं इतना बुरा क्यों सुनूं?”

मैं दिल्ली में हूं तो कहा जाता है कि सांसद दिल्ली में रहती हैं। अगर मैं दोबारा कलकत्ता में रहूं तो कहा जाएगा कि मैं दिल्ली नहीं जाती। फिर सांसद होने का क्या फायदा।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।


ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *