कोलकाता में भाजपा के नए मतदाता सम्मेलन को पुलिस ने रोका

Kolkata Hindi News, कोलकाता। लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से आयोजित किए गए नए मतदाता सम्मेलन को रोकने का आरोप पुलिस पर लगा है। यहां तक कि कार्यक्रम के लिए लगाए गए बैनर पोस्टर, एलसीडी स्क्रीन और अन्य इंफ्रास्ट्रक्चर तोड़ने का भी आरोप पुलिस पर है।

उत्तर कोलकाता भाजपा के अध्यक्ष सूरज सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार उत्तर कोलकाता में नए मतदाताओं से संपर्क के लिए नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। तभी पोस्ता और आसपास के थानों की पुलिस बड़ी संख्या में आ पहुंची और कार्यक्रम को बंद करने का निर्देश दिया।

हमने कहा कि राजनीतिक पार्टी होने के नाते यह हमारा अधिकार है लेकिन पुलिस ने एक न सुनी। वहां मौजूद भाजपा नेताओं को मारा पीटा, बैनर पोस्टर फाड़ दिए और वहां मतदान प्रक्रिया को समझने आए लोगों को भी भगा दिया।

सूरज सिंह ने आरोप लगाया कि पुलिस तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रही है और स्थानीय तृणमूल नेताओं के निर्देश पर ही आई है। इधर प्रशासन ने इस मामले में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है लेकिन सूत्रों ने बताया है कि बिना अनुमति कार्यक्रम का आयोजन किया गया था इसलिए पुलिस ने रोका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *