A marriage like this Friendship turned into love, girls got married

एक विवाह ऐसा भी || प्यार में बदली दोस्ती, युवतियों ने रचाई शादी

  • मालदा में युवतियों ने एक दूसरे को पहनाई वरमाला, साथ जीने मरने की खाई कसमें

Kolkata Hindi News, मालदा। पश्चिम बंगाल के मालदा में दो युवतियों की समलैंगिक शादी चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां दो युवतियों ने शादी कर ली। एक युवती ने दूसरी युवती के मांग में सिंदूर  भरी, पोपी मंडल और प्रतिमा बिश्वास ने हानटा कालीबाड़ी मंदिर में दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और साथ जीने मरने की कसमें खाईं।

हालांकि जो भी सुन रहा है उसको अचानक से विश्वास नहीं हो रहा है, लेकन यह सत्य है। मालदा शहर के इंग्लिश बाजार स्थित मेडिकल कॉलेज से सटे हानटा कालीबाड़ी मंदिर में दो युवतियों ने प्रेम भाव से एक-दूसरे को माला पहनाकर और सिन्दूर दान कर विवाह रचाया।

इस घटना के गवाह के तौर पर उस इलाके में कई लोग जमा थे। समलैंगिक विवाह की घटना को लेकर मालदा के इंग्लिशबाजार शहर में मेडिकल कॉलेज से सटे हानटा कालीबाड़ी में उत्सुकता का माहौल देखा गया।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार पोपी मंडल का घर बामनगोला थाने के नालागोला इलाके में है, जबकि प्रतिमा बिस्वास कालियाचक की रहने वाली है। दो समलैंगिक महिलाओं ने कहा कि लंबे समय से मोबाइल फोन पर दोस्ती थी, जो बाद में उनके बीच प्रेम संबंध में बदल  गया।

जैसे ही यह घटना सार्वजनिक रूप से ज्ञात हुई, बड़ी सनसनी फैल गई। दोनों महिलाओं के मुताबिक, वे लंबे समय से एक-दूसरे के प्यार के बंधन में बंधे हुए हैं। जब परिवार ने उनका साथ नहीं दिया तो वे घर से भाग गए और काली मंदिर में शादी कर ली। वे सामाजिक आलोचना से नहीं डरते। उनका प्यार जीत गया।

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे 
कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *