Elvish Yadav

बिग बॉस विजेता एल्विश यादव की रेव पार्टी में जहरीले सांप, विदेशी लड़कियां; पांच गिरफ्तार

नोएडा। बिग बॉस विजेता एल्विस यादव नोएडा में रेव पार्टी किया करता था और पुलिस ने पीएफए की शिकायत पर एल्विस की रेव पार्टी करने वाली जगह पर छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे 9 जहरीले सांप बरामद किए हैं।पता चला है कि एल्विस की इस रेव पार्टी में जहरीले सांपों को लाया जाता था और साथ ही विदेशी लड़कियां भी इस पार्टी में शामिल होती थी।

भाजपा सांसद और पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) की संस्थापक मेनका गांधी ने कहा, “उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह ग्रेड-1 अपराध है – यानी सात साल की जेल…PFA ने जाल बिछाया और इन लोगों को पकड़ लिया। वे अपने वीडियो में सांपों की लुप्तप्राय प्रजातियों का उपयोग करते हैं। बाद में हमें पता चला कि वह नोएडा और गुरुग्राम में सांपों का जहर बेचते हैं।

इस मामले में पीएफए की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर एल्विस यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और एल्विस की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। जानकारी के मुताबिक इस पार्टी में प्रतिबंधित सांपों और विदेशी लड़कियों को लाया जाता था। फिलहाल एल्विश यादव अभी मामले में है फरार चल रहा है।

ये पूरा मामला नोएडा के थाना सेक्टर 49 इलाके का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के विरुद्ध नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैक्वट हाल में पार्टी करने व सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में मामला दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से 9 सांप मिले हैं। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *