Elephant

कूचबिहार : सीतलकुची में हाथियों के हमले में दो घायल

कूचबिहार। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले के सीतलकुची में शुक्रवार सुबह हाथियों के हमले में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों के नाम अब्दुल लतीफ मियां और महमूद मियां है। घटना में अब्दुल लतीफ की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, आज सुबह छह हाथियों का दल इलाके में प्रवेश किया।

सबसे पहले सीतलकुची ब्लॉक के बड़ा गदाईखोरा इलाके में काम कर रहे अब्दुल लतीफ पर हमला कर दिया। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल अब्दुल लतीफ को बरामद कर जिला अस्पताल ले गए।

जहां से चिकित्सकों ने अब्दुल लतीफ को कूचबिहार रेफर कर दिया। दूसरी तरफ, शिवपुर बाजार में हाथियों के हमले में महमूद मियां घायल हो गए। उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

हाथी के हमले में किसान की मौत

अलीपुरद्वार जिले के मदारीहाट ब्लॉक में जंगली हाथी के हमले में बीती रात एक किसान की मौत हो गई है। मृतक का नाम राजेन बर्मन है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात मदारीहाट ब्लॉक के मध्य खैरबाड़ी इलाके में जंगली हाथियों का एक दल घुस आया था। किसान राजेन बर्मन अपनी जमीन की फसल देखने के लिए घर से बाहर निकले थे।

उसी वक्त एक जंगली हाथी ने राजेन बर्मन पर हमला कर दिया, जिससे राजेन की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मदारीहाट थाने की पुलिस मौके पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *