बंगाल में रोड शो कर सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी, तैयारियां जोरों पर 

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव परिणाम दोहराने के लिए पूरी ताकत लगा रही है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे बड़े स्टार प्रचारक हैं।

अब बंगाल भाजपा के सूत्रों ने बताया है कि राज्य की राजधानी कोलकाता में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो की तैयारी की जा रही है।बीजेपी आखिरी दौर के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोड-शो के लिए कोलकाता लाना चाहती है।

पार्टी के एक वर्ग के अनुसार, मोदी का रोड-शो भाजपा के गढ़ बड़ाबाजार, जोरासांको, सेंट्रल एवेन्यू के साथ गिरीश पार्क से होते हुए श्यामबाजार पांच माथा जंक्शन से बीटी रोड तक जाएगा।

हालांकि पीएम मोदी के रोड शो के रूट को लेकर अभी तक सहमति नहीं बन पाई है। क्योंकि पार्टी के अंदर ही एक दूसरा वर्ग चाहता है कि मोदी उन इलाकों में रोड-शो करें जहां पार्टी कमजोर है।

मोदी किस रास्ते पर जाएंगे यह एसपीजी की मंजूरी पर निर्भर करेगा। उत्तर कोलकाता उन सीटों में से एक है जिन पर भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में बंगाल में नजर रख रही है।

इसलिए चुनाव के आखिरी चरण में रोड-शो करने के लिए प्रधानमंत्री को इसी केंद्र पर लाने की योजना बनाई गई है। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि अभी ना तो तारीख तय हो पाई है ना ही इस कार्यक्रम की पूरी रूपरेखा बनी है।

लेकिन पीएम मोदी कोलकाता आएंगे और रोड शो होगा, यह तय है। इसके लिए बंगाल और केंद्र के नेताओं के बीच लगातार रणनीति बन रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *