Buses carrying women of Sandeshkhali to Modi's rally stopped due to 'security protocol'

संदेशखाली को लेकर पीएम मोदी आज ममता दीदी पर बोलेंगे हमला

  • जनसभा में शामिल होने के लिए उमड़ी भीड़

Kolkata Hindi News, कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल पश्चिम बंगाल पहुंचें और आज बारासात में संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात करेंगे। बता दें कि आज सूबे के नॉर्थ 24 परगना जिले के बारासात में पीएम मोदी की रैली है। रैली में शामिल होने के लिए काफी दूर दूर से लोग आ रहे है। इस रैली के दौरान संदेशखाली की पीड़ित महिलाएं पीएम मोदी से मिलेंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित महिलाएं बिना घूंघट के पीएम मोदी की इस रैली में शरीक होंगी। बताया जा रहा है कि संदेशखाली की पीड़ित महिलओं को प्रधानमंत्री मोदी के मंच पर भी बिठाया जा सकता है।

वहीं, दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की सरकार अभी भी शाहजहां शेख को बचाने की कोशिश करती दिख रही है। इसके अलावा आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से वर्चुल संवाद के तहत करीब 11 करोड़ महिलाओं के साथ बातचीत करेंगे। ये वो महिलाएं हैंं जो लगातार स्वयं सहायता समूहों में काम कर रही हैं।

राजस्थान में 11 हजार 500 ग्राम पंचायत, नगर परिषद,नगर पालिका के 500 सहित कुल 12000 स्थानों पर कार्यक्रम होंगे। पीएम मोदी इस कार्यक्रम के माध्यम से भारत में महिलाओं के सशक्तिकरण और उनके योगदान पर बातचीत करेंगे।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *