‘एडवेंचर जंकी का किरदार निभाना चुनौतिपूर्ण काम था’ : अपूर्व अरोड़ा

ई दिल्ली। इंटरैक्टिव फिल्म ‘लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर’ में सितारा के रूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस अपूर्वा अरोड़ा ने अपने वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व की एक झलक दी और ऋत्विक धनजानी के किरदार ‘ध्रुव’ के साथ एक अप्रत्याशित संबंध का खुलासा किया। ऋत्विक और अपूर्व अभिनीत फिल्म ‘लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर’ दर्शकों को कहानी का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करती है, जो उनकी पसंद के माध्यम से अपने कोर्स को आगे बढ़ाती है।

ध्रुव और सितारा हमें सिंगापुर की आकर्षक सड़कों के माध्यम से खोज की यात्रा पर ले जाते हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, अपूर्वा ने कहा: “वास्तविक जीवन में, मैं ध्रुव की तरह हूं और ऋत्विक सितारा की तरह है, क्योंकि वह एड्रेनालाईन का दीवाना है, जो सीधे साहसिक गतिविधियों से शुरुआत करना चाहता है और यही सितारा की सबसे उपयुक्त परिभाषा है।

जबकि, मैं एक ऐसी व्यक्ति हूं जो चीजों की योजना बनाना चाहती है, कम से कम उस दिशा में जहां मुझे जाना है, जो बिल्कुल ध्रुव की तरह है। ‘ओएमजी’ फेम एक्ट्रेस ने कहा, “मैं एडवेंचर की शौकीन नहीं हूं, लेकिन इसे करना एक बड़ा काम था। बंजी जंप और अन्य गतिविधियां करते समय मेरे पैर ठंडे हो गए थे।’ ‘लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर’ एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *