चुनाव बाद भी बंगाल में हो रहा ‘खेला’ : बागी नेताओं पर बोले सौमित्रा खां- कुकुर जैसे रहना है तो TMC में जरूर जाएं वापस

Kolkata Desk : पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद कई नेताओं ने अलग-अलग बयान देने शुरू कर दिए हैं, तो वहीं चुनाव के वक्त तृणमूल कांग्रेस से आए नेताओं के घर वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता सौमित्र खान ने ऐसे नेताओं पर निशाना साधा है और उनकी तुलना कुत्तों से कर दी है।

बंगाल से नई दिल्ली रवाना होने से पहले सौमित्र खान ने कहा कि हमें दिल्ली में कुछ काम है, साथ ही बंगाल में आगे की राजनीतिक लड़ाई लड़ने के लिए हम केंद्रीय नेतृत्व का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं। टीएमसी से बीजेपी में आए राजीव बनर्जी ने हाल ही में केंद्रीय नेतृत्व पर सवाल खड़े किए और टीएमसी में वापसी के संकेत दे दिए।

विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) के बाद प्रदेश बीजेपी यूनिट में सियासी हलचल तेज हो गई है। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में आए कई नेता बागी हो गए हैं। इनमें मुकुल रॉय (Mukul Roy) और राजीब बनर्जी (Rajeeb Banerjee) खासतौर पर शामिल हैं।

दोनों नेता बीजेपी की लगभग हर मीटिंग में किसी न किसी बहाने गैरहाजिर रह रहे हैं। इसी को लेकर बंगाल में विष्णुपुर से बीजेपी सांसद सौमित्रा खां (Saumitra Khan) ने तंज कसे हैं। सौमित्र खां ने राजीब बनर्जी के लिए कहा कि अगर उन्हें कुत्तों की तरह रहना पसंद हैं, तो बेशक बीजेपी छोड़कर टीएमसी में वापस चले जाएं।

इस मसले पर सौमित्र खान ने कहा कि जो लोग बीजेपी से वापस टीएमसी में जाना चाहते हैं, कुछ भी नहीं है उनको… कुकुर जैसे बनने के लिए जाना चाहते हैं तो जाएं लेकिन बीजेपी लड़ाई करेगी. जब उनसे सवाल हुआ कि क्या वो ये राजीव बनर्जी के लिए कह रहे हैं, तो बीजेपी नेता ने कहा कि राजीव बनर्जी के लिए नहीं बोल रहे हैं, बल्कि जो भी नेता जाना चाहता है उसके लिए बोल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *