हावड़ा : टिकियापाड़ा में लॉकडाउन का उल्लंघन कर रही भीड़ ने पुलिस पर किया हमला, कई पुलिसकर्मी जख्मी

फोटो साभार : गूगल

हावड़ा : देश में लगाए गए देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान जनता और पुलिस के बीच भिड़ंत की खबरें लगातार सामने आ रही है। लॉकडाउन के बीच इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं इस बीच पश्चिम बंगाल के कोलकाता से सटे हावड़ा में पुलिस की टीम पर भीड़ ने हमला किया है और इसके बाद जमकर पत्थरबाजी भी की गई है।

इस घटना में 2 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए जबकि भीड़ ने दो पुलिस वाहनों को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। इलाके में हालात पर काबू पाने के लिए रैपिड एक्शन फोर्स को उतारा गया है। यह घटना आज शाम हावड़ा के टिकियापाड़ा के बेलिलियस रोड में घटी। ये इलाका रेड ज़ोन बताया जा रहा है, इसके बावजूद भी वहां रहने वाले लोगों के मुताबिक करीब 300 लोगों की भीड़ बाजार में एक जगह पर इकट्ठी हुई थी।

जानकारी के मुताबिक जब लॉकडाउन का उल्लंघन होता दिखा तो पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने इस दौरान भीड़ को वहां से हटाने की कोशिश की तो भीड़ में कुछ अराजक तत्वों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया और बोतलें भी फेंकीं गईं। उन्होंने पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। इस घटना में 2 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं तथा दो पुलिस वाहन को भी भारी नुकसान पहुंचा है। घटना के बाद फौरन भारी संख्या में रैपिड एक्शन फोर्स और पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए तैनाती की गई है।

बताते चलें कि लाॅकडाउन के बीच सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटों में बंगाल में 28 नये मामले कोरोना वायरस से संक्रमित होने के दर्ज किये गये है जबकि 2 लोगों के संक्रमण की वजह से मौत की पुष्टि की गयी है। कुल संक्रमितों की संख्या 522 बतायी गयी है जिसमें से 10 लोग ठीक होकर घर चले गये है। अब तक राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 22 हो गयी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + fourteen =