कूचबिहार : घटिया स्तर के सड़क निर्माण को लेकर लोगों का गुस्सा फूटा, रुकवाया निर्माण कार्य

कूचबिहार : पथश्री परियोजना की पक्की सड़क निर्माण के 24 घंटे के अंदर पिच कोटिंग सड़क से उखड़ रही है. ग्रामीणों ने घटिया कार्य का आरोप लगाते हुए सड़क निर्माण कार्य रोक कर प्रदर्शन किया। यह घटना तुफानगंज-2 ब्लॉक नंबर के बरकोडाली-1 ग्राम पंचायत के बूथ नंबर 9/50 के वांडीजेलस इलाके में घटी। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि सड़क निर्माण में पिच की मात्रा कम करने के लिए रेत का इस्तेमाल किया गया है। रोलर ठीक से संचालित नहीं हुआ। सड़क को छूते ही पिच की कोटिंग हट जा रही है।

ग्रामीणों की शिकायत है कि घटिया स्तर का काम किया गया है। विरोध की खबर पाकर स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान सुदर्शन राय मौके पर आये। वह भी सड़क की हालत पर नाराज हुए। उन्होंने स्वीकृत ठेकेदार को बुलाकर सरकारी शेड्यूल के अनुसार सड़क बनाने का आदेश दिया। हालांकि, बाद में ग्राम पंचायत प्रधान के आश्वासन पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन समाप्त कर दिया।

vlcsnap-2023-09-06-19h16m26s7विश्व हिंदू परिषद की ओर से श्रीकृष्ण जन्माष्ठमी उत्सव के अवसर पर एक विशेष रैली का आयोजन

कूचबिहार में भगवान श्रीकृष्ण की जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई जा रही है। विश्व हिंदू परिषद की ओर से श्रीकृष्ण जन्माष्ठमी उत्सव के अवसर पर एक विशेष रैली का आयोजन किया गया। आज इस रैली की शुरुआत रास मेला मैदान इलाके से हुई। इस रैली में हजारों की संख्या में सनातन धर्मावलंबी शामिल हुए। इस रैली में कूचबिहार दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के विधायक निखिल रंजन डे शामिल हुए। यह रैली कूचबिहार शहर की विभिन्न सड़कों की परिक्रमा करती है और सनातन धर्म के प्रचार-प्रसार के साथ-साथ आम लोगों के बीच श्री कृष्ण के विभिन्न संदेशों को फैलाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *