तृणमूल नेताओं को पेड़ से बांधकर पीटेंगे लोग : दिलीप घोष

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने बंगाल में पीएम आवास योजना सहित विभिन्न परियोजनाओं में कथित भ्रष्टाचार को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए विवादित टिप्पणी की। घोष ने कहा कि गरीबों से लूटे गए पैसों के लिए लोग अब तृणमूल नेताओं को पेड़ों से बांधेंगे और पीटेंगे। घोष यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि जब वह (तृणमूल नेता) सड़क पर उतरेंगे तो लोग उनके कपड़े उतार देंगे।

शक्तिगढ़ में एक सभा को संबोधित करते हुए घोष ने पंचायतों में पीएम आवास सहित विभिन्न योजनाओं में व्यापक भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए तृणमूल नेताओं को कड़ी चेतावनी दी. घोष ने कहा कि जो वास्तव में गरीब हैं उन्हें आवास योजना की सूची से बाहर कर दिया गया. तृणमूल नेताओं ने केंद्र द्वारा आवंटित धन को लूटा है।

इस बार जनता उनका साथ नहीं छोड़ेगी। घोष ने कहा कि किसी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्हें एक-एक पैसे का हिसाब देना होगा। इस दौरान उन्होंने लोगों से नीम और खजूर के पेड़ को पैसे लूटने वालों को बांधकर हिसाब मांगने का भी आह्वान किया। उनकी पैंट उतार दो, क्योंकि जो पैसा उन्होंने चुराया है वह तुम्हारा पैसा है। ये जो कार और महंगी गाड़ियाँ ख़रीद कर चला रहे हैं वो भी आपके पैसे से हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *