पठान का दूसरा गीत झूमे जो पठान हुआ जारी, यूट्यूब पर छाया

मुंबई। पिछले एक पखवाड़े से यशराज बैनर को अपनी फिल्म पठान के पहले गीत बेशरम रंग के चलते काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है। इसके बावजूद इस फिल्म निर्माण कम्पनी ने अपनी आगामी वर्ष प्रदर्शित होने वाली शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान के प्रमोशन को जोरशोर से शुरू कर रखा है। तमाम प्रकार की आलोचनाओं और विरोधों के बावजूद यह फिल्म आगामी वर्ष बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी इसमें कोई शक की गुंजाइश नजर नहीं आती है।

आज अभी कुछ देर पहले यशराज बैनर ने पठान का दूसरा गीत झूमे जो पठान जारी कर दिया है। यूट्यूब पर इस गीत ने आते ही धूम मचा दी है। डांस ट्रैक में केवल दीपिका ही नहीं, बल्कि सुपरस्टार शाहरुख खान भी उत्साहित संगीत पर थिरकते नजर आ रहे हैं। हालांकि श्रोताओं को इस गीत को सुनते ही सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का गीत स्वैग से करेंगे सबका स्वागत याद आता है।

झूमे जो पठान का शुरूआती संगीत इस गीत की याद दिलाता है। गाने को विशाल-शेखर की म्यूजिकल जोड़ी ने कंपोज किया है। कुमार के बोल के साथ इसे सुकृति और अरिजीत सिंह ने जीवंत किया है। गाने को खूबसूरत जगहों पर शूट किया गया है और शाहरुख खान को चार साल में पहली बार स्क्रीन पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

संगीत वीडियो और गीत दोनों ही फिल्म के पहले एकल, बेशरम रंग से एक कदम आगे नजर आ रहा है। गीत की धुन श्रोताओं को तुरन्त ही नाचने को मजबूर कर रही है। पहले के एक बयान में, पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने साझा किया था कि फिल्म के दूसरे नंबर को खुद पठान के चरित्र के लिए एक श्रद्धांजलि कहा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *