Parth

प्रेमिका को चुनाव लड़ना चाहते थे पार्थ, ज्योतिप्रिय बने थे बाधा

कोलकाता। राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक की गिरफ्तारी के बाद उनके कई किस्से छाए हुए हैं। उन्हीं में से एक किस्सा राज्य के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी से भी जुड़ा हुआ है। नियुक्ति भ्रष्टाचार के बाद जेल में बंद पार्थ चटर्जी ने अपनी महिला मित्र अर्पिता मुखर्जी को भी चुनाव लड़ाना चाहा था लेकिन ज्योतिप्रिय ने ही उसका टिकट काट दिया था। अर्पिता भी इस मामले में जेल में बंद है़ं।

दरअसल पार्थ ने अर्पिता को उपचुनाव में कमरहाटी नगर पालिका के एक वार्ड से मैदान में उतारने के लिए पार्टी से अनुरोध किया था। अर्पिता भी कमरहाटी नगरपालिका क्षेत्र की मतदाता बन गई थी। सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन तभी उत्तर 24 परगना से पार्टी के अध्यक्ष ज्योतिप्रिय की एंट्री हुई और अर्पिता का टिकट काट दिया गया। इसकी वजह से कुछ दिनों तक पार्थ चटर्जी ज्योतिप्रिय से नाराज भी थे हालांकि फिर सब कुछ सामान्य हो गया था।

यह भी जानकारी मिली है कि राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी बकीबुर रहमान द्वारा निर्मित फिल्म में पार्थ की महिला मित्र अर्पिता ने काम किया था। ज्योतिप्रिय (बालू) की गिरफ्तारी के बाद पता चला है कि तृणमूल के तत्कालीन महासचिव पार्थ न सिर्फ एक्टिंग बल्कि एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड को भी वोट की राजनीति में लाना चाहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *