पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस का टीजर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म क्रिमिनल जस्टिस का टीजर रिलीज हो गया है। पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर वीडियो में पंकज त्रिपाठी, माधव मिश्रा वकील के रोल में नजर आ रहे है। इस बार क्रिमिनल जस्टिस की टैग लाइन अधूरा सच है। पंकज यानी माधव मिश्रा यह कहते हुए भी ये दिखाई दे रहे हैं कि ‘जीत आपकी या मेरी नहीं है, जीत हमेशा न्याय की होनी चाहिए।’ क्रिमिनल जस्टिस 3 के इस टीजर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। क्रिमिनल जस्टिस के पहले दो सीजन ने काफी धमाल मचाया है अब इसका तीसरा पार्ट अगले महीने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

अजय देवगन के साथ अप्रैल में ‘सिंघम 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे रोहित शेट्टी : बॉलीवुड फिल्मकार रोहित शेट्टी,अजय देवगन के साथ अप्रैल 2023 में ‘सिंघम 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे। रोहित शेट्टी ने अजय देवगन को लेकर गोलमाल और सिंघम जैसी सुपरहिट फ्रैंचाइजी बनायी है। रोहित शेट्टी ने बताया है कि वह अब सिंघम 3 पर फोकस कर रहे हैं। रोहित शेट्टी ने बताया है कि फिल्म सिंघम 3 की तैयारी पहले ही शुरू हो चुकी हैं। रोहित शेट्टी ने कहा कि फिलहाल अजय देवगन और वह दोनों ही अपने कामों में बिजी हैं, इसलिए फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू होगी।

रोहित शेट्‌टी ने कहा, “हमने पहले से ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है। बहुत वक्त बाद मैं सिंघम सीरीज की फिल्म बनाने जा रहा हूं। हम अगले साल अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल अजय सर अपनी वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं और मैं भी अपकमिंग फिल्म सर्कस में बिजी चल रहा हूं। इसलिए, अप्रैल तक हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। यह फिल्म आज तक की बिगेस्ट कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *