शूटिंग सेट पर हर रोज खिचड़ी खाते हैं पंकज त्रिपाठी

मुंबई। एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपकमिंग फिल्म ‘फुकरे 3’ का ट्रेलर लॉन्च किया। उन्होंने साझा किया कि शूटिंग के दौरान वह खिचड़ी खाना पसंद करते हैं। पंकज, जिन्हें हाल ही में ‘मिमी’ में उनके काम के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, ने फ्रेंचाइजी की थर्ड इंस्टॉलमेंट के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर मीडिया से बात की। शूटिंग के दौरान अपने खान-पान की आदतों के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, “मैं जब भी शूट पर होता हूं, खिचड़ी खाता हूं हर दिन।”

उनके जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे, जिस पर अभिनेता ने पूरी गंभीरता से जवाब देते हुए कहा, “सच में ये मजाक नहीं है, मैं सच में हर दिन खिचड़ी खाता हूं जितने दिन भी शूट चले। यह मुझे शांत और फोकस्ड रहने में मदद करती है और मैं अपना काम अच्छे तरीके से कर पाता हूं।”

अभिनेता से जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए ट्रेलर लॉन्च पर केक काटने का अनुरोध किया गया था, लेकिन उन्होंने अनुरोध को यह कहते हुए अस्वीकार कर दिया, ”धन्यवाद, लेकिन मैं काफी असहज हो जाता हूं, केक काटने को लेके। खुद का जन्मदिन मनाने में मेरी इतनी रुचि नहीं है।” ‘फुकरे 3’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *