बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में युवती का अधजला शव मिलने से हड़कंप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक युवती की अधजली लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना गोबिंदपुर इलाके की है जहां युवती का आधा जला हुआ शव पाया गया। लोगों को शव के बारे में उस वक्त जानकारी हुई जब गांव का एक व्यक्ति खेत में फूल तोड़ने गया था। उसी ने लड़की का जला हुआ शव देखा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लड़की के हाथों को रस्सी और लकड़ी की पट्टी से बांध दिया गया था और उसके चेहरे को दुपट्टे में लपेटकर आग लगा दी गई थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि चेहरा बुरी तरह से जल चुका था, जिससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। सूचना मिलने पर स्वरूप नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बशीरहाट जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि युवती का शव खेत में कहां से आया।

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने युवती के चेहरे पर आग लगा दी ताकि शव की पहचान न हो सके। अधिकारियों ने घटना पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। हालांकि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

बीजेपी ने ममता पर साधा निशाना

युवती की अधजली लाश मिलने के बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, ‘ये है पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति. उत्तर 24-परगना में भारत-बांग्लादेश सीमा के करीब एक बगीचे से खून से लथपथ एक युवती का गला कटा हुआ और जला हुआ शव मिला लेकिन ममता बनर्जी एक शब्द भी नहीं बोलेंगी। इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा अगर महिला तस्करी में शामिल टीएमसी द्वारा संरक्षित अपराधी इसके पीछे हों, लेकिन तब इसका मतलब चुपचाप उसे दफनाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *