पाकिस्तान की ऑस्कर प्रविष्टि फिल्म ‘जॉयलैंड’ जरुर देखना चाहिए : प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तान की ऑस्कर प्रविष्टि ‘जॉयलैंड’ की प्रशंसा करते हुए इसे ‘मस्ट वॉच’ फिल्म बताया। प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म के ट्रेलर का एक वीडियो साझा किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हैशटैग जॉयलैंड वास्तव में देखकर खुशी हुई है। इस कहानी को जीवंत करने के लिए पूरी टीम को शाबाशी। इसे अवश्य देखना चाहिए।” उन्होंने अपने पोस्ट में फिल्म के निर्माताओं, निर्देशक और कलाकारों के कुछ सदस्यों को भी टैग किया।

डेब्यूटेंट सईम सादिक द्वारा निर्देशित ‘जॉयलैंड’ एक पितृसत्तात्मक परिवार की कहानी कहती है, जो परिवार की रेखा को जारी रखने के लिए लड़के के जन्म की लालसा रखता है। परिवार का सबसे छोटा बेटा, नायक, चुपके से एक कामुक नृत्य थियेटर में शामिल हो जाता है और एक ट्रांस महिला के प्यार में पड़ जाता है।

फिल्म में सानिया सईद, अली जुनेजो, अलीना खान, सरवत गिलानी, रस्टी फारूक, सलमान पीरजादा और सोहेल समीर हैं। थोड़े समय के प्रतिबंध के बाद इसे नवंबर में पाकिस्तान में रिलीज किया गया था। ‘जॉयलैंड’ इस समय ऑस्कर की सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म श्रेणी के लिए 10 फिल्मों की शॉर्टलिस्ट में है, जहां यह भारतीय फिल्म ‘छेल्लो शो’ के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *