पद्मा लक्ष्मी स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट इश्यू रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद में

मुंबई। भारतीय अमेरिकी मॉडल, टीवी होस्ट, लेखिका और एक्टिविस्ट पद्मा लक्ष्मी इतिहास में सबसे पुरानी स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट इश्यू मॉडल बनने की उम्मीद कर रही हैं। एसशोविज की रिपोर्ट के अनुसार, 52 वर्षीय मॉडल ने कहा है कि 81 वर्षीय टीवी स्टार मार्था स्टीवर्ट के 2023 स्विमसूट इश्यू के कवर पर दिखाई देने के बाद, वह रिकॉर्ड बुक में उनकी जगह लेना पसंद करेंगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह मार्था के रिकॉर्ड को पार करना चाहेंगी, पद्मा ने न्यूयॉर्क पोस्ट अखबार के पेज सिक्स स्टाइल कॉलम में कहा, मुझे उम्मीद है। मेरा मतलब है, सुनो, अगर मैं अभी भी कवर पर आ रही हूं जैसे वह 80 से अधिक में आई हैं। मेरा मतलब है, भगवान, उसे और अधिक शक्ति दो और वह ऐसी है जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है, तो यह कोई अलग क्यों होना चाहिए?

पद्मा इस साल के स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट एडिशन में नजर आई थीं। हालांकि, उन्होंने अपने करियर में इतनी देर से ऐसा होने की उम्मीद नहीं की थी। पद्मा ने साझा किया, मैंने सोचा था कि यह मेरे लिए एक दिन होगा जब मैं अपने 20 और 30 के दशक में हूं और एक मॉडल हूं, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ, इसलिए मुझे वास्तव में लगा कि गाड़ी छूट गई है।

इसलिए इस उम्र में ऐसा होना अच्छा लग रहा है। इस महीने की शुरूआत में, मार्था ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट कवर पर आकर सबको हैरान कर दिया था। कारोबारी महिला अपने स्विमसूट कवर पर गर्व महसूस करती है – लेकिन ऐसा कुछ नहीं था जिसकी उन्होंने कभी कल्पना नहीं की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *