State government in trouble due to action of Bengal Police

कोलकाता की खबरें | 10 महीने के बच्चे का अपहरण करने वाला गिरफ्तार

कोलकाता। कोलकाता पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने महानगर में एक शादी समारोह से 10 महीने के शिशु का कथित रूप से अपहरण कर लिया था। आरोपी 30 वर्षीय बिक्रम रॉय को बिहार के पटना जिले के दानापुर से गिरफ्तार किया गया था। कोलकाता पुलिस के गुप्तचर विभाग और कालीघाट पुलिस थाने के उपद्रव विरोधी अनुभाग के अधिकारियों की एक टीम ने 28 मई को दानापुर में अपने रिश्तेदार के घर से बिक्रम रॉय को गिरफ्तार किया।

उसने अपराध करने के बाद वहां शरण ली थी। आरोपी पश्चिम बंगाल में हावड़ा जिले के हंसखलीपुर का रहने वाला है। कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी को दानापुर की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 31 मई तक ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया गया।

घटना रविवार (28 मई) की है, जब एक जोड़ा सुभाष साहू और खुशबू देवी कोलकाता के कालीघाट में भारत सेवाश्रम संघ में एक रिश्तेदार के विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। शिशु खुशबू देवी की गोद में था और रो रहा था। उस समय, एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर कुछ समय के लिए बच्चे को अपने पास रखने की पेशकश की।

शाम करीब 4:30 बजे खुशबू देवी ने देखा कि वह शख्स बच्चे के साथ लापता हो गया है। उन्होंने दो घंटे तक बच्चे को हर जगह खोजा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। दंपति शिकायत दर्ज कराने के लिए शाम को कालीघाट पुलिस स्टेशन पहुंचे।

सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि अपहरणकर्ता बच्चे को रिक्शे में बैठाकर कोलकाता के राशबिहारी चौराहे पर ले गया, फिर मिनीबस से हावड़ा स्टेशन गया, हावड़ा से दूसरी बस में चढ़ा और धूलागढ़ उतर गया, और अंत में एक रिक्शा लेकर अंदुल चला गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार जांच में सामने आया कि पीड़िता के पिता के कई रिश्तेदार आंदुल में रहते हैं. पुलिस मामले मे छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *