P & C Fashion Club : रैम्प पर उतरे नायाब सितारे, सफ़लता पूर्वक सम्पन्न हुआ समारोह

Kolkata Desk : बिलकिस परवीन चटर्जी की अध्यक्षता में पी एंड सी ग्रुप का 28 अगस्त 2021 को होटल रितुइवी में आयोजित सर्टिफिकेशन समारोह सफ़लता पूर्वक सम्पन्न हुआ। पी एंड सी फैशन क्लब जो अभिनय और मॉडलिंग के क्षेत्र में नई  प्रतिभाओं को तैयार करने की अनूठी अवधारणा है और उन्हें सर्टिफाइड भी करता है कि लगभग 25 पुरुष और महिला मॉडल के साथ एक भव्य फैशन रनवे पर चल रहे थे। जिसे पी एंड सी फैशन क्लब स्टार्स एंड दिवा भी कहा जाता है।

इस अवसर पर उपस्थित होने वाले प्रख्यात लोगों में इंद्रनील मुखर्जी प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर, प्रबीर सरकार पैरा एथलीट, रूपा मजूमदार संपादक नवकल्लोल पत्रिका और प्रख्यात अभिनेत्री पायल मुखर्जी थीं, जो पी एंड सी ग्रुप की पहली फैशन लाइफस्टाइल और बिजनेस पत्रिका फैशनबिज की कवर गर्ल भी हैं।
फैशनबिज मैगजीन के कवर का शुभारंभ यहां मौजूद नामचीन हस्तियों ने किया।

लगभग 1 महीने के ग्रूमिंग सेशन के बाद ज्यादातर ऑनलाइन और ऑफलाइन उम्मीदवारों ने नेहा फैशन हाउस और अहाना डिज़ाइनर स्टूडियो के खूबसूरत कलेक्शन में रैंप वॉक किया। शहर की कुछ वर्तमान ब्यूटी क्वीन्स द्वारा मीनू फैशन के लिए एक विशेष ब्रांड वॉक भी किया गया।

पी एंड सी ग्रुप के ग्रैंड ब्यूटी पेजेंट के पहले 3 फाइनलिस्ट ने सीजन 2 के लिए इसके लॉन्च की भी घोषणा की और 3 महिला मॉडल को पश्चिम बंगाल सीजन 2 के पी एंड सी फेस के पहले 3 डायरेक्ट फाइनलिस्ट के रूप में चुना गया, जिसे जनवरी 2022 में अस्थायी रूप से योजनाबद्ध किया गया है।

अभियान में शामिल कुछ सहयोगी और साझेदार थे मीनू साड़ी, रिंकी ग्रेस एंड चार्म (डिजाइनर), नेहा फैशन हाउस, लैक्मे एकेडमी कैमक स्ट्रीट, अहाना, होटल एवेन्यू, रेसनोवा, ये मेरा इंडिया इमेज, ब्लश ऑन और होटल रितुइवी हॉस्पिटैलिटी पार्टनर के रूप में थे।

मॉड्यूल को बिलकिस परवीन द्वारा क्यूरेट और निर्देशित किया गया था, लीड बदलाव विशेषज्ञ सुमित सुपू हैं। आधिकारिक डिजाइनर और स्टाइलिस्ट नेहा तुलस्यान, आधिकारिक फोटोग्राफर और सलाहकार उज्ज्वल दत्ता और अरिंदम भट्टाचार्य को सहयोग कर रहे थे शुभंकर शर्मा। अभिषेक मुखर्जी आधिकारिक छायांकन पार्टनर थे। आधिकारिक सौंदर्य विशेषज्ञ कौशल और व्यक्तिगत विकास में बिलकिस परवीन के साथ सहयोगी टीना गौर और मृगांको बोस थे।

बिलकिस परवीन चटर्जी, निदेशक परवीन एंड चटर्जी ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि सभी मीडिया भागीदारों को विशेष धन्यवाद, जिनके सहयोग के बिना इवेंट संभव नहीं होता। हम पहले से ही अपने अगले भव्य कार्यक्रम फेस ऑफ वेस्ट बंगाल 2 की तैयारी शुरू कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *