संसद में मोदी सरकार पर भड़के ओवैसी ने कही ये बात

नयी दिल्ली। एआईएमआईएम सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को लोकसभा में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। ओवैसी ने कहा, ”हाल के दिनों में हमारे मुल्क में ट्रेन में एक वर्दी पहने दहशतगर्द ने अपने सीनियर मीणा साहब का कत्ल करने के बाद ट्रेन के कंपार्टमेंट में जा जाकर, नाम पूछकर, चेहरे पर दाढ़ी देखकर, कपड़े देखकर उनको कत्ल कर दिया और उसके बाद उसने कहा कि इस देश में रहना है तो मोदी को वोट देना पड़ेगा।”

ओवैसी बोले, ”मैं सरकार से जानना चाहूंगा कि क्या ये रेडिकलाइजेशन की बेहतरीन मिसाल नहीं है और अगर है तो सरकार इस पर क्या करेगी। हमारे संविधान में जमीर की आजादी का जिक्र किया गया है।” सरकार से सवाल पूछते हुए ओवैसी कहते हैं, ”मैं सरकार से, खासकर पीएम से जानना चाहता हूं कि कहां गया इस हुकूमत का जमीर, जब नूंह में 750 इमारतों को बिना प्रोसेस फॉलो किए हुए उनको तोड़ दिया गया।

इसलिए कि वो मुसलमान थे। यह पूरी तरह अवैध था, इसलिए हरियाणा के हाई कोर्ट ने कहा कि एथनिक क्लींजिंग है। ओवैसी ने अपने भाषण के दौरान नूंह हिंसा, चीन, बिलकिस बानो मामले में दोषियों को रिहा करने का मुद्दा भी उठाया।ओवैसी ने कहा कि मोनू (मानेसर) को डार्लिंग बनाया हुआ है। सोशल मीडिया और मीडिया रिपोर्ट्स में मोनू को नूंह हिंसा के लिए ज़िम्मेदार ठहराया जा रहा है। मोनू नासिर और जुनैद की हत्या मामले में अभियुक्त हैं और फरार चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *