ब्राउन शुगर और प्रतिबंधित कफ सिरफ के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी (न्यूज़ एशिया)। सिलीगुड़ी में एक बार फिर से पुलिस ने भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद करने के साथ ही एक युवक को गिरफ्तार किया है। बता दें कि गुप्त सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर एक चार पहिया वाहन से 103 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है। गिरफ्तार युवक का नाम एमडी नासिक (25) है, जो सिंगिया जोत का रहने वाला है।

बंगाल बिहार सीमा पर सिलीगुड़ी महकमा परिषद के खोरिबाड़ी ब्लॉक स्थित सिंगिया जोत इलाके में एक वाहन की तलाशी के दौरान 20 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप और ब्राउन शुगर बरामद किया। इसके बाद पुलिस युवक को गिरफ्तार कर खोरीबाड़ी थाने ले आयी।  बाद में खोरीबाड़ी थाने की पानीटंकी चौकी की पुलिस ने आरोपी के घर से 99 हजार 700 रुपये और बाइक बरामद की।

बरामद ब्राउन शुगर को कथित तौर पर तस्करी के उद्देश्य से बिहार ले जाया जा रहा था। गिरफ्तार युवक को सिलीगुड़ी महकमा अदालत में पेश किया जायेगा। गिरफ्तार युवक के साथ कौन-कौन शामिल है, इसकी जांच पुलिस कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *