On-ground commander Tanuj Virwani grapples with complex situations in 'Yoddha'

“योद्धा” में जटिल परिस्थितियों से जूझते ऑन-ग्राउंड कमांडर तनुज विरवानी

अनिल बेदाग, मुंबई : अभिनेता तनुज विरवानी इस समय सभी सही कारणों से खबरों और सुर्खियों में हैं और उनके प्रशंसकों को यह सब पसंद आ रहा है।  अभिनेता योद्धा में एक बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना भी महत्वपूर्ण अवतार में हैं और हम सभी इस बड़े दिन का इंतजार कर रहे हैं।

जब से फिल्म का पहला प्रोमो रिलीज़ हुआ, तनुज यह रिकॉर्ड स्थापित करने में कामयाब रहे कि वह प्रभावित करने के लिए यहां हैं।  ट्रेलर ने हम सभी को इस बात की और झलक दी कि हम तनुज से क्या उम्मीद कर सकते हैं और अब, लोग 15 मार्च, 2024 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

On-ground commander Tanuj Virwani grapples with complex situations in 'Yoddha'

फिल्म से पहले, हमने और अधिक जानने के लिए तनुज से संपर्क किया।  अपनी भूमिका और चरित्र के बारे में, अभिनेता ने भी दयालुतापूर्वक प्रतिक्रिया दी।  तनुज ने कथानक और अपने किरदार के बारे में ज्यादा कुछ बताए बिना कहा और हम उद्धृत करते हैं,

“ठीक है, सिद्धार्थ और मैं दोनों ‘योद्धा’ टास्क फोर्स का हिस्सा हैं। फिल्म में बहुत सी चीजें घटित होती हैं, जिसके कारण, हम सभी अपने-अपने अलग-अलग रास्ते पर चले जाते हैं। जहां तक मेरे पुराने अवतार की बात है, मैं अब हूं  ऑन-ग्राउंड कमांडर जो ग्राउंड कंट्रोल और अपहर्ताओं के बीच स्थिति को सुलझाने की कोशिश कर रहा है।

तो, हां, इस समय मैं इसी बारे में बात कर सकता हूं। बाकी के लिए, कृपया 15 तारीख से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर योद्धा देखें।  मार्च, 2024। मैं बेहद उत्साहित और रोमांचित हूं और मुझे विश्वास है कि हर कोई जो देखेगा उसे पसंद आएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *