हुगली में लॉकेट चटर्जी को चुनौती देंगी ”दीदी नंबर 1”

Kolkata Hindi News, कोलकाता। बांग्ला अभिनेत्री रचना बनर्जी बंगाल में ”दीदी नंबर 1” के नाम से जानी जाती हैं। इस बार ”दीदी नंबर 1” रचना बनर्जी ”दीदी” के आह्वान पर चुनाव मैदान में उतरीं हैं। वह 2024 के लोकसभा चुनाव में हुगली सीट से तृणमूल के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। इस सीट के लिए भाजपा पहले ही अपने उम्मीदवार की घोषणा कर चुकी हैं।

वर्तमान सांसद लॉकेट चटर्जी को भगवा खेमे ने नामांकित किया है। नतीजतन, आसन्न लोकसभा चुनावों में हुगली में सिनेमा जगत की दो अभिनेत्रियों की लड़ाई देखने को मिलने वाली है।

काफी समय से अटकलें चल रही थीं कि रचना बनर्जी हुगली लोकसभा सीट से तृणमूल की उम्मीदवार हो सकती हैं।

रचना ने कुछ दिन पहले नवान्न में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। इसके बाद ममता रचना के शो ”दीदी नंबर 1” में गईं थीं। इसके बाद से ही रचना के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं थी।

रचना ने उन अटकलों को खारिज भी नहीं किया था। नतीजा यह हुआ कि उनकी उम्मीदवारी को लेकर चर्चा तेज हो गयी। आखिरकार अभिषेक बनर्जी ने रविवार को ब्रिगेड मंच से उनके नाम की घोषणा कर दी।

बहरहाल देखना दिलचस्प होगा कि लॉकेट चटर्जी को हुगली लोकसभा सीट से हराकर रचना इतिहास रच पाएंगी या नहीं। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *