न्यासा देवगन ने वरुण धवन और जाह्नवी कपूर संग जमकर मस्ती

मुंबई। अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा देवगन इन दिनों विदेशी धरती पर खूब मस्ती कर रही हैं. हाली में स्पेन में छुट्टियां बिताते नजर आई थीं। अब एम्सटर्डम पहुंच गई हैं। इस ट्रिप के दौरान न्यासा की मुलाकात बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर से हो गई। सबने मिलकर खूब मस्ती की। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग एम्सटर्डम में कर रहे हैं। इनके साथ वरुण की वाइफ नताशा दलाल भी हैं।

इसी बीच इनकी मुलाकात अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन के साथ हुई तो सबने मिलकर खूब एन्जॉय किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में दिख रहा है कि न्यासा देवगन ने वरुण धवन, नताशा दलाल और जाह्नवी कपूर संग खूब मस्ती की और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। इन सबने खूब सारी तस्वीरें भी खिंचवाई। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ‘बवाल’ शूटिंग के बीच वरुण धवन और जाह्नवी कपूर ने टाइम निकाला और न्यासा देवगन के साथ मस्ती मजा किया।

इस तस्वीर में न्यासा और जाह्नली को पोज करते बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इनके चेहरे की खुशी बता रही हैं कि ये मुलाकात काफी अच्छी रही। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में न्यासा देवगन के साथ 7 लोग किसी बोट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वरुण धवन, जाह्नवी कपूर और नताशा के साथ कुछ और दोस्त भी पोज देते दिख रहे हैं। बोट के पीछे का नजारा भी काफी खूबसूरत लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *