कोलकाता। सीबीआई ने इस साल की शुरुआत में पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में नौ आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है। स्पेशल जज (POCSO कोर्ट) की कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई। सीबीआई ने एक बयान में कहा, “एक जांच से पता चला है कि तीन आरोपियों ने नाबालिग के साथ नशे में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया था। जांच एजेंसी ने कहा, “यह भी आरोप लगाया गया कि आरोपी ने तुरंत उसके शव को ले लिया और मेडिकल जांच का मौका दिए बिना उसका अंतिम संस्कार कर दिया।”

इसमें कहा गया है कि नाबालिग के परिवार के सदस्यों को भी आरोपी ने कथित तौर पर धमकाया, जिससे उन्हें अस्पताल ले जाने से रोका गया। सीबीआई ने कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेशों के अनुपालन में अप्रैल में चार आरोपियों और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। लड़की के माता-पिता द्वारा दर्ज की गई पुलिस शिकायत के अनुसार, 4 अप्रैल को नदिया जिले के हंसखाली इलाके में एक टीएमसी पंचायत अधिकारी के बेटे के घर पर जन्मदिन की पार्टी के दौरान लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था।

आरोप है कि चार अप्रैल को लड़की आरोपी के जन्मदिन की पार्टी में उसके हंसखली स्थित आवास पर गई थी और उसके साथ दुष्कर्म करने से पहले उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया था। दुष्कर्म के एक दिन बाद कथित तौर पर रक्त स्राव की वजह से उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद सीबीआई ने जांच की कमान संभाली थी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + one =