एक अक्टूबर को होगा नुसरत जहांन की फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

कोलकाता। भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 का लक्ष्य हमेशा विभिन्न शैलियों और भाषाओं में सर्वश्रेष्ठ कंटेंट की पेशकश करना रहा है। पूरे साल विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में एक के बाद एक सफल रिलीज देने के बाद, ज़ी5 बंगाली फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ की रिलीज के साथ अपनी किटी में एक और फीचर जोड़ने के लिए तैयार है। इसकी सफल नाटकीय रिलीज़ के बाद, प्रशंसक अब खुश हो सकते हैं क्योंकि बंगाल की सबसे लोकप्रिय एक्शन से भरपूर फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ 1 अक्टूबर 2021 को ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

अंशुमान प्रत्यूष द्वारा अभिनीत, फिल्म में नुसरत जहां, मिमी चक्रवर्ती और यश दासगुप्ता की महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं। ‘एसओएस कोलकाता’ कोलकाता में नियोजित आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला की एक दिलचस्प कहानी बताता है, जो एक 5-सितारा होटल के परिसर में एक होस्टेज ड्रामा में परिणत है। फिल्म में परफॉर्मेंस और हाई-ऑक्टेन ड्रामा निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत लेगा, साथ ही एक नेल-बाइटिंग अनुभव प्रदान करेगा।

निर्देशक अंशुमन प्रत्यूष कहते है,“एसओएस कोलकाता एक ऐसी फिल्म है जो वास्तव में हमारे दिल के करीब है और बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत के साथ बनाई गई है। मुझे खुशी है कि ज़ी5 के माध्यम से, यह फिल्म एक विशाल दर्शकों तक पहुंचेगी और दर्शकों को निश्चित रूप से इस एक्शन से भरपूर और बेहतरीन अनुभव का हर मिनट पसंद आएगा।”

नुसरत जहां ने शेयर किया,”एसओएस कोलकाता मेरे लिए काम करने का एक शानदार अनुभव रहा है। मैंने बहुत अलग भूमिका निभाई है जो कि नेक्स्ट डोर लड़की वाली भूमिका नहीं है। दर्शक मुझे हैवी ड्यूटी एक्शन सीक्वेंस करते देखना पसंद करेंगे। मेरा करैक्टर कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है और वह रफ़, स्मार्ट, ग्रिटी और बहुत आत्मविश्वासी है। इसलिए, इस भूमिका को निभाने में मजा आया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *