फिलिप्स ने यूएचडी एलईडी एंड्रोइड टीवी की नई रेंज लॉन्च की

कोलकाता : टीपीवी टेकनोलॉजी ने फिलिप्स की ओर से डोल्बी विज़न एवं डोल्बी एटमोस और वाइब्रेन्ट एचडीआर पिक्चर क्वालिटी से युक्त 4के यूएचडी एलईडी एंड्रोइड टीवी की नई रेंज के लॉन्च की घोषणा की है। आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए ब्राण्ड 4के यूएचडी एंड्रोइड टीवी की नई रेंज पर आकर्षक ऑफर्स भी लेकर आया है। फिलिप्स 8100 टीवी सीरीज़ 55”, 50” और 43” स्क्रीन साइज़ में क्रमशः रु 89,990, रु 79,990 और रु 59,990 की कीमत पर उपलब्ध है। ये टीवी सभी अग्रणी ऑनलाईन एवं ऑफलाईन रीटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।

टीवी की नई रेंज के लॉन्च पर बात करते हुए श्री शैलेष प्रभु, कंट्री हैड, टीपीवी टेक्नोलॉजी इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ”इनोवेशन के साथ डिज़ाइन किए जाने वाले फिलिप्स टेलीविजन हमेशा से उपभोक्ताओं की ज़रूरतों एवं जीवनशैली के अनुरूप रहे हैं। एंड्रोइड 10ओएस, डोल्बी विज़न और डोल्बी एटमोस जैसे फीचर्स के साथ हम उपभोक्ताओं को घर बैठे बड़े स्क्रीन जैसा अनुभव प्रदान करना चाहते हैं ताकि वे अपने पसंदीदा मैच और फिल्मों के लिए सिनेमा जैसा अनुभव पा सकें। आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए, हम अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के साथ कई आकर्षक ऑफर भी लेकर आए हैं, जो इन त्योहारों को मिठास को कई गुना बढ़ा देंगे।’

फिलिप्स 8100 टीवी सीरीज़ सितम्बर के अंत तक ऑनलाईन एवं ऑफलाईन चैनलों पर उपलब्ध होगी। वर्तमान में टीपीवी के 35000 से अधिक स्टोर और 200 से अधिक डिस्ट्रीब्यूटर हैं। नए लॉन्च किए गए टेलीविज़न पर आकर्षक फेस्टिव ऑफर्स का लाभ भी उठा सकते हैं। इसके अलावा सभी रीटेल प्लेटफॉर्म्स पर फेस्टिव ऑफर्स फिलिप्स एंड्रोइड, स्मार्ट टीवी एवं फिलिप्स ऑडियो रेंज पर भी उपलब्ध हैं। ब्राण्ड प्रीमियम साउण्ड बार्स और स्पीकर्स पर भी आकर्षक ऑफर लेकर आया है, ताकि उपभोक्ता ऑडियो का शानदार अनुभव पा सकें।

फिलिप्स 8100 टीवी सीरीज़ के प्रोडक्ट फीचर्स :

4के यूएचडी टीवीः फिलिप्स 4के यूएचडी टीवी के साथ शानदार कलर्स और क्रिस्प कंट्रास्ट का अनुभव पाएं। पारम्परिक फुल एचडी की तुलना में चार गुना रेज़ोल्यूशन से युक्त 8 मिलियन पिक्सल और इमेजेस के साथ अल्ट्रा एचडी स्क्रीन मोशन को स्मूद बनाती है। फिल्म हो, शो या गेम्स, आप बेहतरीन डेप्थ, कंट्रास्ट, नैचुरल मोशन और डिटेल्स के साथ शार्प पिक्चर का अनुभव पा सकते हैं।

एंड्रोइड 10 टीवी : फिलिप्स एंड्रोइड 10 टीवी पर अपना पसंदीदा अनुभव पाएं। आप इस सप्ताह एमज़ॉन और यू-ट्यूब का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं और अगले सप्ता नेटफ्लिक्स को, तो कोई बात नहीं। आप नई सीरीज़ से लेकर नई मुवी तक क्लियर और सजह इंटरफेस का अनुभव पा सकते हैं।

डोल्बी विज़न और डोल्बी एटमोस : डोल्बी प्रीमियम साउण्ड और वीडियो फोर्मेट्स के साथ आप एचडीआर कंटेंट का अनुभव पा सकते हैं। नई सीरीज़ हो या ब्लू-रे डिस्क सेट, कंट्रास्ट, ब्राईटनैस और कलर का बेहतरीन संयोजन व्यूइंग को क्लियर और बेहतरीन बनाएगा।

एचडीआर 10 प्लस सपोर्ट : फिलिप्स के ये टीवी एचडीआर 10 प्लस वीडियो फोर्मेट के साथ आते हैं। आप अपनी पसंद औरज़रूरत के अनुसार कंट्रास्ट, कलर और ब्राईटनैस को एडजस्ट कर सकते हैं। आपकी पसंदीदा सीरीज़ हो या नई ब्लॉकबस्टर, ये टीवी आपको डीप शैडो का अनुभव देंगे। इसकी ब्राईट सरफेस बेहद चमकदार है। कलर्स भी बेहतरीन हैं।

बॉर्डरलैस डिज़ाइन : फिलिप्स के टीवी बॉर्डरलैस डिज़ाइन के साथ आते हैं। तो आप स्क्रीन के किनारे तक इमेजेज़ देख सकते हैं, टीवी के चारों और ब्लैक फ्रेम नहीं दिखाई देगा। तो यह टीवी आपके कमरे के लिए सही मायनों में मास्टरपीस होगा। ये टीवी बेहद खूबसूरत और मिनिमल इनवेसिव है जो आपके आधुनिक इंटीरियर की साज-सज्जा में चार-चांद लगा देगा।

गूगल असिस्टेन्ट : अपनी आवाज़ के साथ फिलिप्स एंड्रोइड टीवी को कंट्रोल कीजिए। आप गेम खेलना चाहते हैं, नेटफ्लिक्स देखना चाहते हैं या गूगल प्ले स्टोर पर कंटेंट या ऐप्स का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं? बस अपने टीवी को बताइए। आप अपने सोफ़े पर बैठे-बैठे गूगल असिस्टेन्ट- कम्पेटिबल स्मार्ट होम डिवाइसेज़ को कमाण्ड दे सकते हैं जैसे लाईट डिम करना, मुवी नाईट पर थर्मोस्टेट को सैट करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *