‘ड्रीम गर्ल 2’ में अनन्या की एंट्री पर नुसरत भरूचा ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई। बॉलीवुड में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म की खबरें हमेशा आती ही रहती है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कई निर्देशकों और निर्माताओं पर गंभीर आरोप भी लगाये थे। अब अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने इशारे-इशारे में अपने दिल की बात कही है। नुसरत ने हिंदी सिनेमा में महिला प्रधान फिल्मों से जो अपनी अलग पहचान बनाई है, उसके चलते उनकी आने वाली फिल्म ‘अकेली’ को लेकर अभी से फिल्म बाजार में काफी उत्साह है।

ये फिल्म आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। दिलचस्प बात यहां ये है कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान की हीरोइन नुसरत भरूचा ही थीं। पांच साल पहले रिलीज हुई ये फिल्म आयुष्मान खुराना के करियर की पहली ऐसी फिल्म बनी, जिसकी ओपनिंग पहले दिन 10 करोड़ रुपये से ज्यादा रही लेकिन फिल्म की सफलता का पूरा क्रेडिट आयुष्मान खुराना के खाते में ही चला गया।

ये भी पढ़ें :

अब बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की सीधी भिड़ंत होने वाली हैं। नुसरत को इस बात का गिला भी है कि उन्हें एक हिट फिल्म की सीक्वल से जानबूझकर इसलिए बाहर कर दिया गया क्योंकि इसमें अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को लिया जाना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *