अंक ज्योतिष भविष्यफल 2024- मूलांक 4

वाराणसी। मूलांक 4 के लोगों के लिए राहु बहुत महत्वपूर्ण ग्रह बन जाता है। क्योंकि 4 का अंक राहु का अंक होता है। ऐसे में आप कब क्या कर डालें, यह किसी को भी नहीं पता होता और यही बात आपको समाज में अलग पहचान दिलाती है। साल 2024 आपके लिए बड़ा फायदेमंद रहने वाला है। इस साल आप बहुत अच्छे-अच्छे काम करेंगे और लोगों की नजरों में आएंगे। आपको समाज में इज्जत मिलेगी, नाम मिलेगा और आपके नाम का चर्चा हर जगह होगी। इसका सीधा सा मतलब यह है कि यह साल आपको प्रसिद्ध बनाएगा। आपको अपने आसपास के लोगों का पूरा सपोर्ट मिलेगा और आप अपने जीवन में उन्नति करेंगे। आपकी जॉब में इस साल अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं। आपके साथ काम करने वाले लोग आपके काम से प्रभावित हुए बिना नहीं रहेंगे।

व्यापारियों के लिए भी यह साल अच्छी सफलता लेगा। आप अपने उत्पादों को और ज्यादा दामों पर बढ़िया पैकेजिंग के साथ देखने में कामयाब होंगे। आर्थिक रूप से आपको संयम से काम लेना होगा। इससे आपको बहुत ज्यादा लाभ प्राप्त हो सकता है। आपको धन कमाने के लिए किसी शॉर्टकट या गलत रास्ते को अपनाने से बचना चाहिए। आपके कुछ विरोधी होंगे, जो आपको परेशान करने या भ्रमित करने की कोशिश करते रहेंगे और अगर आप एक बार उनकी बातों में आ गए तो फिर आपका मन इनकी बातों में आकर गलत संगत में आ सकता है, जिससे आपको फाइनेंशियल लॉस हो सकते हैं।

सेहत की बात करें तो आपको इस साल अपने खान-पान को अच्छा रखना है और हैल्थ को लेकर कोई नई शुरुआत कर सकते हैं। इस साल आपको चोट लगने की संभावना बनेगी और अस्त-व्यस्त भोजन के कारण आप मोटापे का शिकार भी हो सकते हैं, इसलिए सेहत को इंपॉर्टेंस दें। इस साल आपके विदेश जाने के पक्के तौर पर योग बन सकते हैं।
साल 2024 का खास उपाय:आपको मां सरस्वती जी की उपासना करने से हर काम में सफलता मिलेगी।

ज्योर्तिविद वास्तु दैवज्ञ
पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री
मो. 9993874848

पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *