CBI, ED से डरनेवाला नहीं : अभिषेक

कोलकाता : TMCP के स्थापना दिवस पर संबोधित करते हुए TMCP महासचिव अभिषेक बनर्जी ने भाजपा और केन्द्र पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस जिस राज्य में जड़ें जमाएंगी वह भाजपा से छीन लेगी। मैं डेढ़ साल में त्रिपुरा को बीजेपी के हाथ से छीन लूंगा। मैं त्रिपुरा के लोगों को बताना चाहता हूं कि हमारे खून की आखिरी बूंद तक आपके हितों के लिए संघर्ष किया जाएगा।

भाजपा के पास जो भी शक्ति है उसे लागू करने दें, अगर बीजेपी के पास सीना है, तो आये मैदान में लड़े, अगर आपको लगता है कि ईडी, सीबीआई को दिखाकर टीएमसी को डरायेंगे तो आप गलत साबित होंगे। आप जितना अधिक यह सब करेंगे, हम उतने ही अधिक दृढ़ होंगे वे अपने लक्ष्यों तक पहुँचने के लिए अधिक प्रतिबद्ध होंगे।

हर राज्य में जहां भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की है और आम आदमी के अधिकार छीने हैं, टीएमसी खून की आखिरी बूंद तक लड़ाई लड़ेगी। चाहे त्रिपुरा हो या असम मैं भाजपा को चुनौती दे रहा हूं, आप सोच सकते हैं कि डर दिखाएंगे तो चुप रहेंगे लेकिन ये है बंगाल की धरती है, मर भी जाऊं तो पीछे नहीं हटूंगा।

जो कर सकते हो करो, तृणमूल कांग्रेस लड़ेगी मैं अमित शाह की चुनौती दे रहा हूं, तृणमूल इस बार उनसे राज्य छीनकर रहेगी। जिम्मेदारी की बात करें तो तृणमूल कांग्रेस ने त्रिपुरा में प्रवेश कर लिया है, डेढ़ साल में तृणमूल त्रिपुरा में सरकार बनाएगी। वहां दादागिरी के बजाय दुआरे सरकार, कन्याश्री, युबाश्री, स्वास्थ्य साथी लागू किया जाएगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 5 =