जब राजनीति में मुकाबला नहीं कर पाती तो एजेंसियों का इस्तेमाल करती है BJP : ममता

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी को कोयला तस्करी से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से समन भेजे जाने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की बीजेपी सरकार जब राजनीति में हमारा मुकाबला नहीं कर सकती, तो वे एजेंसियों का इस्तेमाल करते हैं।

ममता बनर्जी ने कहा, लोगों के लिए काम करना हमारी प्राथमिकता है। दिल्ली की बीजेपी सरकार जब राजनीति में हमारा मुकाबला नहीं कर सकती, तो वे एजेंसियों का इस्तेमाल करते हैं। कुछ लोग हमें छोड़कर गए थे लेकिन अब वे लौट आए हैं क्योंकि उन्हें पता है कि उनका घर यहां (टीएमसी) है।

टीएमसी सुप्रीमो ने आरोप लगाया है कि राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग समेत सभी आयोग राजनीतिक हो गए हैं। इनके सभी सदस्य भी बीजेपी के हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव के बाद हुई हिंसा में बीजेपी के 5 कार्यकर्ताओं और टीएमसी के 16 कार्यकर्ताओं की मौत हो गई थी। हमें सीबीआई से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वे बीजेपी नेताओं को अपने साथ गांवों में क्यों ले जा रहे हैं? NHRC और अन्य सभी आयोग राजनीतिक हो गए हैं, उनके सभी सदस्य बीजेपी से हैं।

कालीघट में एक कार्यक्रम में बोलेत हुए ममता ने कहा, बीजेपी छात्रों, शिक्षकों, सरकारी कर्मचारियों और की आवाज सोशल मीडिया पर दबा रही है। मैं चाहती हूं कि पश्चिम बंगाल के छात्र नेतृत्व करें। बीजेपी सरकार अमानवीय है. यह सरकार लोगों से प्यार नहीं करती और देश को बेच रही है। हम जय हिंद, वंदे मातरम और खेला होबे क्यों कहते हैं? हमारा मानना है कि छात्र वही हैं जो असहाय लोगों के साथ आगे बढ़ना शुरू करते हैं। वे भविष्य हैं. मैं चाहता हूं कि वे राजनीति के नए समीकरण बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *