सेक्स एजुकेशन वाले बयान पर नीतीश कुमार ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

पटना। बिहार विधानसभा के भीतर सेक्स एजुकेशन को लेकर दिए अपने विवादित बयान पर सियासी हंगामा मचने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने माफी मांग ली है। नीतीश कुमार ने कहा कि वो अपने शब्द वापस लेते हैं। आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण को लेकर सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाया और कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया, जिन्हें लेकर विपक्ष ने उन्हें घेर लिया।

विरोध होने पर बुधवार को नीतीश कुमार ने अपने शब्द वापस ले लिए। नीतीश कुमार ने पहले मीडिया के सामने और इसके बाद विधानसभा के अंदर अपने बयान पर माफी मांगी। नीतीश कुमार ने कहा, ‘अगर मेरी किसी बात को लेकर इतनी निंदा हो रही है, तो मैं अपना बयान वापस लेता हूं। मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं।

अगर मेरा बयान इतना गलत था तो मैं खुद भी उसकी निंदा करता हूं। इसके बाद बिहार विधानसभा के अंदर भी नीतीश कुमार ने अपना बयान वापस लिया। नीतीश कुमार ने विधानसभा में विपक्ष के हंगामे के बीच कहा, ‘मैंने मीडिया के सामने अपने बयान पर सफाई दे दी है।

कल जब मैंने वो बयान दिया, तो आप सब लोग यहां मौजूद थे और सहमत थे। लेकिन, इसके बाद आप लोगों को ऊपर से आदेश आया होगा कि नीतीश कुमार की निंदा करो, तो अगर मेरी किसी बात पर आपत्ति है तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं। और, अगर कोई मेरी निंदा करता है तो मैं उसका अभिनंदन करता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *