Nimrat Kaur

निमरत कौर ने ‘हैप्पी टीचर्स डे’ की शूटिंग शुरू की

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी टीचर्स डे’ की शूटिंग शुरू कर दी है।फिल्म ‘हैप्पी टीचर्स डे’ में निमरत कौर के अलावा राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में हैं। निमरत कौर ने ‘हैप्पी टीचर्स डे’ की शूटिंग शुरू कर दी है। निमरत कौर ने कहा, “मैं पुणे में फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित हूं। संयोग से, पुणे एक ऐसा शहर है जहां मैं अपने पहले स्कूल में गई थी।’हैप्पी टीचर्स डे’ जैसी थीम के साथ यहां वापस आना बहुत दिलचस्प है।

जो एक कहानी है जो शिक्षा की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है। मैं यहां आकर बहुत उत्साहित हूं, यह वास्तव में अद्भुत है और मैं इस यात्रा की प्रतीक्षा कर रही हूं। ”दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत, और मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित ‘हैप्पी टीचर्स डे’ शिक्षक दिवस 2023 के अवसर पर रिलीज होगी।

चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर का ट्रेलर रिलीज : तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी की आने वाली फिल्म गॉडफादर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म गॉडफादर में चिरंजीवी की मुख्य भूमिका है जबकि बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान इस फिल्म में कैमियो भूमिका में नजर आयेंगे। गॉडफादर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सलमान खान गुंडों से लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। फिल्म गॉडफादर में चिरंजीवी और सलमान के अलावा नयनतारा की भी अहम भूमिका है। गॉडफादर मलयाली सिनेमा की सुपरहिट फिल्म लुसिफर का रीमेक है। गॉडफादर 05 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *