बंगाल की खबरें || मालदा में मंत्री और पुलिस की गाड़ी पर हमला, पुलिसकर्मी घायल

मालदा। मालदा में मंत्री और पुलिस की गाड़ियों में तोड़फोड़ व पुलिस पर हमला किया गया है। घटना में पत्थर लगने से एक पुलिस अधिकारी का सिर फट गया है। लहूलुहान हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मालूम हो कि शनिवार रात करीब 10 बजे इस्लामपुर से राज्य मंत्री तजमुल हुसैन और हरिश्चंद्रपुर थाने की पुलिस हरिश्चंद्रपुर-2 ब्लॉक के इस्लामपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र का दौरा कर लौट रहे थे। बस्ता गांव में उपद्रवियों के एक समूह ने मंत्री और पुलिस की गाड़ी को रोक लिया और पत्थर और ईंट के टुकड़े फेंकना शुरू कर दिया।

जिसमें कार का शीशा टूट गया और एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया। बताया जाता है कि पुलिस अधिकारी को रात में हरिश्चंद्रपुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि माना जा रहा है कि बदमाशों ने बिहार से आकर हमले को अंजाम दिया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

मतदान के दौरान खबर के लिए पहुंचे पत्रकारों से दुर्व्यवहार, सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब ने जताया विरोध

सिलीगुड़ीः जलपाईगुड़ी जिले के बानरहाट ब्लॉक के नाथुआहाट में पंचायत चुनाव के बारे में समाचार एकत्र करते समय कई पत्रकारों को प्रताड़ित किया गया। घटना के विरोध में सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब ने सिलीगुड़ी में विरोध रैली निकाली। बाद में, उन्होंने गांधी प्रतिमा के नीचे धरना दिया। कल जलपाईगुड़ी जिले के बानरहाट ब्लॉक के नाथुआहाट में फर्जी वोटिंग की तस्वीरें लेने के दौरान कई पत्रकारों पर हमला किया गया। इनमें महिला पत्रकार भी शामिल थीं।

इस घटना के विरोध में रविवार दोपहर को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब के पत्रकारों ने जर्नलिस्ट क्लब से एक विरोध रैली निकाली जो कंचनजंगा स्टेडियम में जर्नलिस्ट्स क्लब के सामने से शुरू हुआ और कोर्ट मोड़ के पास गांधी प्रतिमा के पास समाप्त हुआ। वहां पत्रकारों ने धरना प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *